लंड घुसता है मज़ा आता है - sexstories

Breaking

Featured Video

Jul 14, 2018

लंड घुसता है मज़ा आता है

नमस्कार मेरे प्रिय पाठको, कैसे हैं आप सभी ? मैं आशा करता हूँ कि आप सभी अच्छे होंगे और सभी काम कुशलमंगल से हो रहा होगा | मेरा नाम शानू है और मैं कटंगी का रहने वाला हूँ | कटंगी एक गाँव है | मेरी उम्र 24 साल है और मैं दिखने में अच्छा हूँ और रंग गोरा है | मेरा कद 5 फुट 10 इंच है और मेरे लंड का साइज़ 7 इंच लम्बा और 3 इंच मोटा है | मैं चुदाई की कहानिया miakhlefa.blogspot.com पर पढता हूँ और मुझे इन्ही सब कहानी से पढ़ कर प्रेरणा मिली की है मैं आप सभी के सामने अपनी कहानी प्रस्तुत करू | मैं उम्मीद करता हूँ कि आप सभी को मेरी ये कहानी जरुर पसंद आयगी | ये कहानी मेरे और मेरी गर्लफ्रेंड सीमा की कहानी है | इस कहानी में मैं आप लोगो को बताऊंगा कि कैसे मैंने सीमा की चूत और गांड चोदा | तो अब मैं आप लोगो का ज्यादा समय नहीं लेते हुए कहानी में आता हूँ |
मैं सीमा से बहुत प्यार करता हूँ और सीमा भी मुझसे बहुत प्यार करती है | हम दोनों ही एक दूसरे से शादी करना चाहते है | पर हमारे घर वाले नही मान रहे हैं क्यूंकि सीमा पंडित है और मैं नीचे जात वाला हूँ | इसी वजह से हमारे घर वालो की कई बार लड़ाइ हो चुकी है | इसके बावजूद हम दोनों ने कभी एक दूसरे का साथ नही छोड़ा | अगर हम दोनों एक दूसरे के नही हुए तो हम दोनों कभी किसी से भी शादी नही करेंगे | ये हम दोनों ने आपस में वादा किया है | सीमा जब स्कूल में पढ़ती थी तो मैंने भी उसके साथ ही पढाई करता था | धीरे धीरे हम दोनों की दोस्ती हुई और फिर अचानक से दोस्ती कब प्यार में बदल गयी पता ही नही चला | फिर जब हम पहली बार मिले तो हम दोनों काफ़ी देर तक शांत ही रहे क्यूंकि दोनों को ही कुछ समझ नही आ रहा था कि क्या करे ? कैसे बात करे ? फिर कुछ देर बाद ये मसला भी हाल हो गया | फिर हमारा चोरी छुपे मिलना, बाहर बिना बताये घूमने जाना, खाना पीना, ये सब हमे चोरी छुपे करना पड़ता था | क्यूंकि सीमा के पापा वसूली भाई हैं और उनकी काफ़ी चलती है हमारे छेत्र में | एक दिन की बात है मेरा घर खाली था तो मैंने सीमा को अपने घर बुलाया | मैंने सीमा को पहले ही बता दिया था कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहता हूँ और उसे भी इस बात से कोई ऐतराज नही था | वैसे मैं ये बता दूँ आप लोगो को कि सीमा एक बहुत सीधी सादी लड़की है और वो भी मेरे ही ऐज की है | वो दिखने में गोरी है और उसका बदन सेक्सी है | उसके दूध और उसकी गांड दोनों ही परफेक्ट हैं |
जब वो मेरे घर आई तो मैंने सीधा उसे अपनी बांहों में भर लिया |  वो भी मुझे सहलाने लगी और मैं भी उसे सहला रहा था | फिर मैंने उसके होंठ में अपने होंठ रख दिया और उसके होंठो कि लालिमा को चूसने लगा | वो भी मेरा साथ देते हुए मुझे किस करते हुए मेरे होंठ को जोर जोर से चूसे जा रही थी |
उसके बाद मैंने उसके टॉप को उतार दिया और ब्रा के ऊपर से ही उसके दोनों दूध को मसलने लगा तो वो  आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ करते हुए सिस्कारिया भरने लगी | फिर मैंने उसकी ब्रा भी उतार दिया और उसके दूध को अपने मुंह में ले कर चूसने लगा और दूसरे को हाँथ से मसलने लगा और वो आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ करते हुए आन्हे भरने लगी | फिर मैंने दूसरे दूध को अपने मुंह में ले कर चूसने लगा और पहले वाले दूध को मसलने लगा और वो आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ की सिस्करिया लगातार लिए जा रही थी | फिर मैंने दोनों दूध को अपने मुंह में लिया और साथ में चूसने लगा साथ ही साथ उसके दूध के निप्पलस को भी होंठ से दबा कर चूसने लगा तो वो आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ करते हुए मेरे सिर के बाल को सहलाने लगी |
उसके बाद उसने मेरी बनियान उतार दी और मेरे छाती को चूमने लगी | फिर उसने मेरी हाफ पेन्ट को उतार दी और चड्डी भी उतार के अलग कर दी | अब मैं उसके सामने पूरा नंगा खड़ा हुआ था | फिर वो मुझे चूमते हुए मेरे लंड को हाँथ से पकड़ कर हिलाने लगी और जब वो सख्त हो गया तो उसने अपनी जीभ से चाटना चालू कर दी और मेरे मुंह से भी आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ की सिस्कारिया निकलने लगी | फिर उसने मेरे लंड को अपने मुंह में डाल लो और आगे पीछे करते हुए चूसने लगी तो मैं  भी आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ करते हुए लंड चुसाई का मजा ले रहा था |
वो मेरे लंड को चूसने के साथ साथ दोनों अन्टोलो भी चूस रही थी | फिर मैंने उसके जीन्स को उतार दिया और पेंटी भी नीचे कर दी | उसकी चूत चिकनी और गोरी है | फिर मैंने उसे गोद में उठाया और बेड पर लेटा दिया | उसकी दोनों टांगो को फैला कर मैं उसकी चूत देखा तो वो गीली हो चुकी थी मतलब उसे भी अच्छा लग रहा था ऐसा करना |  फिर मैंने अपनी जीभ उसकी चूत में टिकाया और उसकी चूत को हाँथ से रगड़ते हुए चाटने लगा
तो वो आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ  करते हुए मचलने लगी | मैंने उसकी चूत के होंठ को अपनी ऊँगली से खोल कर फैला दिया और जीभ अन्दर डाल कर चूत कि हर दीवारों को चाटते हुए चूत की झिल्ली को चूसने लगा तो वो आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ करते हुए तडपने लगी | उसकी चूत कुंवारी थी | फिर मैंने उसकी चूत में अच्छे से तेल अन्दर तक लगाया और अपने लंड में भी अच्छे से मल लिया | अब मैंने उसकी चूत में जैसे ही थोडा सा लंड डाला तो उसकी चीख निकल गयी और उसकी आँख से आंसू आ गया | वो मुझे लंड बाहर निकालने को कहने लगी  | पर मैंने नही निकाला और एक जोरदार झटके साथ पूरा लंड डाल दिया |
उसकी चूत अब फट चुकी थी और उससे खून बहने लगा था | फिर मैंने धक्के मारते हुए उसकी चूत चोदने लगा और वो आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ करते हुए मजे लेने लगी | मैं उसे जोर जोर से चोद रहा था और अब उसे भी मजा आने लगा था तो वो आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ करते हुए अपनी गांड उठा उठा कर चुदवाने लगी |
फिर मैंने उसे घोड़ी बना दिया और पीछे से लंड डाल कर चोदने लगा और वो आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ करते हुए गांड आगे पीछे करते हुए साथ देने लगी | फिर मैंने उसकी गांड में वसलीन लगाया और अपने लंड में भी और धीरे धीरे उसकी गांड मैंने डाल दिया | अब मैं उसकी गांड को जोर जोर से धक्के मारते हुए चोदने लगा और वो भी आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ करते हुए अपने दूध को मसल रही थी | फिर मैंने आआहाआ ऊऊन्न्ह ऊऊम्म्ह ऊउम्म ऊउन्न्ह अहहाआअहाअ अहहहा हहहाआअ अहहहाआ ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह ऊनंह ऊउम्म्म्ह अहहहाआआअ आहाआआउन्ह ऊउन्न्ह ऊउम्म्ह आहा आआआहा ऊउम्म्ह ऊउन्न्ह आअहाआअ करते हुए उसके गांड में ही झड़ गया |
उसके बाद हम दोनों अपने आप को ठीक किया और जब भी हमे मौका मिलता है तो बस चुदाई की दुनिया में खो जाते है |
तो दोस्तों, ये थी मेरी कहानी | मैं उम्मीद करता हूँ कि आप सभी को मेरी ये कहानी पसंद आई होगी | आप सभी का मेरी कहानी पढ़ाने के लिए धन्यवाद |

           visit my site miakhlefa.blogspot.com for more stories

No comments:

Post a Comment