कश्मीरी गर्लफ्रेंड को गांड चुदाई के लिए मनाया -2 - sexstories

Breaking

Featured Video

Jul 10, 2018

कश्मीरी गर्लफ्रेंड को गांड चुदाई के लिए मनाया -2

हेल्लो दोस्तों, हैं फिर से हाजिर हूँ सेक्स कहानी लेकर जिसके पिछले भाग में मैंने आप लोगों को अपनी हॉट गर्लफ्रेंड के बारे में बताया था | अब आगे :
मैं खुश हो गया | अब मैंने उसको पीछे मोड़ दिया और उसकी गांड के निचे 2 तकिये लगा दिए | अब उसकी गांड का छेद मेरे सामने था | मैंने उस पर वो लुब्रिकेंट लगाया थोडा सा और फिर अपनी एक ऊँगली घुसेड़ी | उसे दर्द तो हुआ लेकिन वो झेल ले गयी | मैं थोडा सा गैप बना कर दूसरी ऊँगली भी डाल दी और अन्दर बाहर करने लगा | उसे काफी दर्द हो रहा था लेकिन वो मुझे सच में बहुत प्यार करती थी इसीलिए झेल ले गयी | अब मैं बोला – बेबी, जरा अपनी इसको ढीली छोड़ दो और थोडा सा कण्ट्रोल करना | एक बार पूरा घुस जाने देना उसके बाद भी तुम्हे सही न लगे तो मैं निकाल लूँगा | वो मान गयी | अब मैंने लुब्रिकेंट की आधी बोतल उसकी गांड के ऊपर उड़ेल दी अपना लंड उसपर टिका दिया | मुझे पता था की उसे बहुत दर्द होने वाला है इसीलिए मैंने उसको किस करना शुरू किया पीठ पर और लंड पर हलके से धक्का दिया | मेरा लंड पूरा खडा होने के बावजूद थोडा सा भी अन्दर नही घुसा | मैं समझ गया की अब काम ऐसे नही बनेगा | मैंने फिर से उसकी गांड में ऊँगली डाली और पूरी 2 उँगलियाँ अन्दर तक घुसेड दी | वो चीखने लगी | मैंने उसकी पीठ पर किस करना जारी रखा और उँगलियों को धीरे धीरे अन्दर बाहर करने लगा | वो जोर जोर से आह्ह्ह ह ह्ह्ह्हह ह्ह्ह ह ह्हूऊऊउ ऊ उ उ ऊ ऊऊ इ ई ईई इ इ ई ईई इ ई इ ईई इ इ ई ई ई ई ईई ई इ इ करने लगी | मैंने पोर्न मूवीज में देखा था की गांड को खोलने के लिए अगर चूत में भी ऊँगली की जाए तो लड़की को जोश आ जाता है वो वो दर्द झेल जाती है | मैंने वैसे ही किया | मैंने अब 2 उँगलियाँ उसकी गांड में और 2 उँगलियाँ उसकी चूत में घुसेड दी और अन्दर बाहर करने लगा |
थोड़े इंतजार के बाद आखिर मुझे लगा की हाँ, अब उसकी गांड थोडा खुल गयी है | मैंने अब फिर से लंड टिकाया और जोर का धक्का दिया | इस बार मेरे लंड का टोपा उसकी गांड के अन्दर घुस चूका था | वो दर्द झेल नही पायी और जोर जोर से रोने लगी | मैंने उसको कण्ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन वो रोये ही जा रही थी | मैंने पीछे देखा तो उसकी गांड से खून आ रहा था | मैं समझ गया की ये क्यूँ रो रही है इतना | मैंने लंड उसकी गांड से निकाल लिया और बोला – बेबी, रो मत प्लीज | कुछ भी नही कर रहा मैं, पक्का | इतना कह कर मैंने उसको सामने की तरफ मोड़ कर अपनी बाँहों में ले लिया और किस करने लगा | वो अब भी रो रही थी | मैंने उसके आंसूं पोछे और बोला – प्लीज बेबी, रो मत न | नही कर रहा कुछ भी | काफी देर बाद उसने रोना बंद किया | कुछ भी हो, मुझे उसकी ख़ुशी अपनी फंतासी से ज्यादा प्यारी थी इसीलिए मैंने अपना लंड को शांत किया और उसको अपनी बाँहों में लेकर नंगे ही सो गया |
सुबह जल्दी ही मेरी नींद खुल गयी | मैंने उसको माथे पर किस किया तो वो भी उठ गयी और मुझे हग करके बोली – आई लव यू बेबी | मैंने आई लव यू टू बोला | फिर हम दोनों ने किस किया | वो अचानक से बोली – बेबी, चलो करते हैं | मैंने बोला – क्या ? वो बोली – वही जो रात में अधुरा रह गया था | मैं बोला – नही बेबी, तुम्हे इतना दर्द हुआ रात में.. अब मैं नही करूंगा | वो बोली – इट्स ओके बेबी, तुम मुझे इतना प्यार करते हो की मेरी ख़ुशी के लिए 2 साल पुरानी फंतासी को छोड़ दिया | क्या मैं तुम्हारी ख़ुशी के लिए थोडा सा दर्द भी नही झेल सकती ? मैं बोला – अरे ऐसा नही है बेबी, लेकिन आपको दर्द देना मुझे अच्छा नही लगता | वो बोली – अच्छा अगर मेरी ख़ुशी भी इसी में हो तब भी नही करोगे ? मैं बोला – बेबी, तुम्हारी ख़ुशी के लिए तो मैं कुछ भी कर सकता हूँ | वो बोली – तो बस, चलो करते हैं |
फिर हम दोनों ने किस करना शुरू कर दिया और बूब्स वगैरह दबाते हुए मैंने फिर से उसकी गांड में ऊँगली करना शुरू कर दिया | अब वो रात के मुकाबले कम सिसकियाँ ले रही थी | मुझे महसुस हुआ की शायद उसे कम दर्द हो रहा है | मैंने अब लंड पर वो लुब्रिकेंट लगाया और बाकी बचा सारा लुब्रिकेंट उसकी गांड पर लगा दिया | अब उसकी गांड पर अपने लंड को टिका कर मैंने एक धीरे का धक्का दिया | इस बार भी मेरे लंड का टोपा ही घुसा बस लेकिन उतना दर्द नही हुआ उसे जितना रात में हुआ था | शायद ये मेरे प्यार का असर था | अब मैंने उसकी गर्दन पर किस करते हुए दूसरा धक्का दिया | इस बार आधा लंड उसकी गांड में घुस चूका था | वो दर्द से कराहने लगी | मैंने बोला – बेबी, निकाल लूं क्या ? वो बोली – नही बेबी, मैं ठीक हूँ | थोड़ी देर मैंने ऐसे ही रखा और फिर एक और जोर का धक्का दिया और इस बार पूरा लंड उसकी गांड में घुसेड दिया | वो रोने लग पड़ी | मैंने लंड को निकालना शुरू किया तो उसने मेरा हाथ पकड़ कर रोते हुआ बोला – बेबी, निकालो मत, थोडा दर्द कुछ भी नही है |
इतना दर्द झेलने के बावजूद भी उसका ये कहना सुन कर मेरी आँखों में ख़ुशी के आंसूं आ गये | मैंने अपना लंड उसकी गांड में ही रखते हुआ कहा – बेबी, शादी करोगी मुझसे ? वो रोते हुए भी खुश हो गयी और बड़ी ख़ुशी से बोली – हाँ, जरुर बेबी | तुम्हे कभी खोना नही चाहती मैं | मैं बोला – बेबी, हम जल्दी ही शादी कर रहे हैं | वो खुश हो गयी | अब मैंने उसकी गर्दन पर किस करना शुरू किया और थोड़ी देर बाद अपने लंड को उसकी गांड में धीरे धीरे अन्दर बाहर करना शुरू कर दिया | उसे दर्द तो हो रहा था लेकिन मेरे इस शादी वाली बात से जो ख़ुशी उसे मिली थी उसके सामने वो दर्द शायद कम था | वो अपनी गांड को आराम से मुझसे चुदवा रही थी |
मैंने अब धक्के थोड़े तेज किये तो उसकी सिसकियाँ भी तेज हो गयीं और वो जोर जोर से आह्ह ह ह्ह्ह ह हह ह हह हह हह हह ह ह्ह्ह्हह ह हह हह ऊ ऊ उ ऊ ऊ ऊऊ उ ऊ ऊऊ उ उई ईई इ ईई इ ई इ ईई ईईई ईई ई ईईइ इओह हह ह ह करने लगी | मैंने थोड़ी देर बाद उसकी गांड से लंड निकाला और खुद लेटकर उसको मेरे ऊपर आने को कहा | वो मान गयी | अब वो मेरे ऊपर बैठ कर मेरे लंड को अपनी गांड में लेने लगी | लंड आसानी से जा नही रहा था तो मैंने अपने लंड को पकड़ा और उसकी गांड में ऊँगली करके फिर उस पर टिकाया और धक्के से अन्दर कर दिया | अब मेरा लंड उसकी गांड में पूरा घुस चूका था | अब वो मेरे लंड के ऊपर धीरे धीरे उछलने लगी थी | मुझे बहुत मजा आ रहा था | मैंने उसके बूब्स दबाने लगा और बीच बीच में उसको किस भी करने लगा |
करीब 15 मिनट तक ऐसे ही चुदाई के बाद मैंने उसकी कमर को पकड़ा और निचे से धक्के लगाने शुरू कर दिए | वो जोर जोर से आह हह ह हह हह हह ह हह हु ऊ ऊऊ ऊ ऊ उ ऊऊ उ उई इ ईई ई ई ईई इ ई इ ई इ ई ई इ ईई ई इ इ ओ हह ह्ह्ह हह ह हह ह हह ह्ह्ह ह हह करने लगी | लगभग 10 मिनट की और चुदाई के बाद मैं उसकी गांड में ही झड गया | हम दोनों ही थक चुके थे इसीलिए मैंने अब मुठ साफ़ किया और उसको बाँहों में लेकर सो गया | आज हम पति पत्नी हैं और घर वालों को बिना बताये शादी कर के दुसरे शहर में रहते हैं | चूत चुदाई के साथ साथ कभी कभी गांड चुदाई भी क्र लेते हैं हम लोग और अब उसे वो भी एन्जॉय करती है |

आशा है की आप लोगों को ये कहानी पसंद आई होगी | कहानी पढने के लिए धन्यवाद् दोस्तों |

No comments:

Post a Comment